Video : लाइव टीवी शो पर कन्हैया कुमार से जब वामपंथ के सिकुड़ते जनाधार पर सवाल पूछा गया, तो देखिये उनके मुँह से क्या निकला

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने लाइव टीवी शो में कथित रूप से अपशब्द का इस्तेमाल किया है। कन्हैया कुमार का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर और पोस्ट कर रहे हैं। दरअसल इंडिया टुडे के शो इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कन्हैया कुमार, जेएनयू की छात्रा शहला रशीद, बीजेपी नेता रोहित चहल, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और लेखिका शुभाराष्ट्रा शिरकत कर रहे थे। शो में कन्हैया कुमार से जब वामपंथ के सिकुड़ते जनाधार पर सवाल पूछा गया तो इस सवाल का जवाब देने के दौरान उन्होंने कथित रूप से एक गाली का इस्तेमाल किया।

शो के मॉडरेटर राहुल कंवल ने कन्हैया से कहा कि ये बड़ा वाजिब सवाल है कि लेफ्ट की विचारधारा लुप्त होती जा रही है। अगर लेफ्ट केरल भी हार जाता है तो इस पार्टी को भारत में खोजना मुश्किल हो जाएगा। इस के जवाब में कन्हैया ने कहा कि यह गलत सवाल गलत शख्स से पूछा जा रहा है। उन्होंने कहा, ” जब मोदी जी मानिक सरकार से हाथ मिला रहे थे ना उसी वक्त कान में पूछ लेना चाहिए था केरला कब हारिएगा, ये हमसे क्यों पूछ रहे हैं, उनको मंच पर बिठाये हैं, पैर जोड़े हैं, @#%$#^* शपथ ग्रहण में बुलाये हैं, सवाल कन्हैया कुमार से पूछ रहे हैं।” बता दें कि त्रिपुरा में मुख्यमत्री बिप्लब कुमार देब के शपथग्रहण समारोह में पूर्व सीएम मानिक सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे। कन्हैया कुमार ने ऊपर पूछे गये सवाल का जवाब देने के दौरान ही कथित रूप से अपशब्द का इस्तेमाल किया। इस जवाब को आप नीचे के वीडियो क्लिप में 46वें मिनट में सुन सकते हैं।

शो में कन्हैया कुमार ने कहा कि बीजेपी सत्ता के दंभ में है। कन्हैया ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र का गला मरोड़ना चाहती है। कन्हैया ने कहा कि विपक्ष का काम है सवाल करना, सत्ता का काम है जवाब देना, लेकिन बीजेपी जवाब देने के बजाए सवाल ही करती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*